मंज़िले  बड़ी जिद्दी होती है, हांसील कहाँ नसीब से होती है !! मगर वहाँ तूफान भी हार जाते है,, जहां कस्तिया जिद्द पर होती है!! भरोसा ईश्वर पर है, तो जो लिखा है तकदीर में वहीं पाओगे!!       

शुभ प्रभात

Good Morning

अभ्यास समय बलवान बनाता है, दुख हमें इंसान बनाता है ! और हमें विनम्रता सिखाती हैं, जीत हमारे व्यक्तित्व को निखारती हैं ! लेकिन सिर्फ विश्वास ही है , जो हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है!          “शुभ प्रभात”

अगर रास्ता खूबसूरत हो  तो पता कीजिए, किस मंजिल की तरफ जाता है, लेकिन अगर मंजिल खूबसूरत हो तो कभी रास्ते की परवाह मत कीजिए मेहनत का फल और समस्या का हल देर से ही मिलता जरूर है!! "गुड मॉर्निंग "शुभ प्रभात""

वक्त से लड़कर जो नसीब बदल दे, इंसान वही जो अपनी तकदीर बदल दे, कल क्या होगा कभी मत सोचो क्या पता कल वक्त खुद अपनी तस्वीर बदल  दे!! ""शुभ प्रभात""

कुछ लम्हों की जिंदगी है जी लो इसे  खुशनसीबों के जैसा महकते रहो सदा फूलों के जैसा अगर बिखरो तो बिखरो खुशबू के जैसा "शुभ प्रभात"

कोहरे से एक अच्छी बात सीखने को मिली कि जब जीवन में कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा हो तो बहुत दूर तक देखने की कोशिश व्यर्थ है धीरे-धीरे एक-एक कदम चलो रास्ता खुल जाएगा "गुड मॉर्निंग शुभ प्रभात"

मैंने पूछा भगवान से कैसे करूं, तेरी पूजा 'भगवान बोले' खुद भी तू मुस्कुरा औरों को भी मुस्कुराने की वजह, बस हो गई मेरी पूजा 'शुभ प्रभात"

जिंदगी में हम कितने सही और कितने गलत हैं यह सिर्फ दो ही शख्स जानते हैं ईश्वर  और अपनी अंतरात्मा और हैरानी की बात है कि दोनों नजर नहीं "शुभ प्रभात" ' आपका दिन मंगलमय हो'

बहुत सुंदर बहुत दर्द कितना खुशनसीब है, जिसे पाकर लोग अपनों को याद करते हैं, दौलत कितनी बदनसीब है जिसे पाकर लोग अक्सर अपनों को भूल जाते हैं "Good Morning"

सुबह का प्रमाण सिर्फ रिवाज ही नहीं बल्कि आपकी फिक्र का एहसास भी हैं रिश्ते जिंदा रहे और यादें भी बनी रहे सदा मुस्कुराते रहें "गुड मॉर्निंग शुभ प्रभात"

सिलाई मशीन में धागा नहीं डालने पर वह चलती तो है पर कुछ सिलती नहीं उसी तरह यदि रिश्तो में प्यार नहीं डालोगे तो जिंदगी चलेगी जरूर पर रिश्तो को जोड़ नहीं पाएगी "शुभ प्रभात"

गुजर गई रात खिल गया नया सवेरा हवाओं में खेल रहा फूलों की खुशबूऑ का बसेरा गगन में चमक रहा सूरज का चेहरा हो मुबारक तुम्हें यह महकता  सवेरा "Good Morning"